हनीप्रीत के पति ने खोले राज बताया खुलेआम NUDE होकर करते थे ये सब

News

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने शुक्रवार को बड़ा खुलासा किया है. विश्वास ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हनीप्रीत बाबा की गोद ली हुई बेटी नहीं है. बाबा ने गोद लेने के किसी भी कानून का पालन नहीं किया.

हनीप्रीत राम रहीम के कमरे में रूकती थी. बाबा ने अपनी गुफा को बिग बॉस की तर्ज़ पर एक सीक्रेट हाउस के रूप में बना रखा था. इसमें बिग बॉस के जैसा ही खेल चलता था. हंप्रीत जानबूझ कर इस खेल में गलतियाँ करती थी. शर्तों के मुताबिक़ गलती करने वालों को खेल से बहार नहीं किया जाता था.

हनीप्रीत की हकीकत आई सामने
विश्वास ने कहा कि मैं बाबा का दामाद नहीं किराए का टट्टू था. उन्होंने मुझे अपने मंसूबो में कामयाब होने के लिए यूज़ किया. इतना ही नहीं विश्वास ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने बाबा और हनीप्रीत को कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में भी देखा है.

उन्होंने कहा कि वैसे तो मुझे कमरे में जाने की आजादी नहीं थी लेकिन एक दिन मैं कमरे तक पहुँचने में कामयाब हुआ. कमरे का मंजर देख कर मैं हतप्रभ रह गया.

उन्होंने कहा कि बाबा ने जब मुझे वहां देख लिया तो मुझे धमकाया गया और जब मैंने इसका विरोध किया तो मुझ पर और मेरे परिवार पर दहेज़ लेने का आरोप लगा दिया. उन्होंने कहा कि मैंने आज की प्रेस कांफ्रेंस जान हथेली पर करके की है, मेरी हत्या हो सकती है.

उन्होंने कहा कि बाबा ने बन्दूक की नोक पर मेरी जमीन डेरा के नाम करवा ली. ये जमीन दानस्वरूप दी गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *