INDvAUS वनडे श्रृंखला: बारिश की भेंट चढ़ सकता है तीसरा एकदिवसीय वनडे मैच, ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी मुश्किलें

Sports

पांच मैचों की श्रृंखला का तीसरा एकदिवसीय मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को इन्दौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। मौसम विभाग के अनुसार चैन्नई वनडे की तरह इस मैच में भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है। रविवार को यहां एक से दो बार हल्की बारिश का अनुमान है जिसके चलते निर्धारित ओवरों में कटौती की जा सकती है। हालांकि मौसम विभाग ने रविवार शाम तक मौसम की स्थिति में सुधार की बात कही है।

बता दें कि यहां पिछले एक दो दिन में भी अच्छी बारिश दर्ज की गई थी जिसके चलते आउटफील्ड में अभी थोड़ा गीलापन है जबकि विकेट पूर्णतया सूखा हुआ है। वहीं मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोशियसन के क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान की मानें तो स्टेडियम में जल निकासी की व्यवस्थाएं पूरी तरह दुरस्त है। इससे भारी बारिश के पानी को भी कम समय में आसानी से सुखाया जा सकता है। चौहान ने बताया कि मैदान के नीचे करीब एक दर्जन छोटे कुएं बनाए हुए हैं जो पानी की निकासी में सहायक हैं इनमें से प्रत्येक में 60-60 फीट गहरी बोरवेल हैं।

चौहान ने बताया कि हम किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिये तैयार हैं। हमारे पास पूरे मैदान को ढकने के लिए कवर हैं। इसके अलावा तीन सुपर सॉपर भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *