राम रहीम की अय्याशी पर एक और खुलासा, क्या है सपना चौधरी के डेरा कनेक्शन का सच ?

News

आज का वायरल डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम से जुड़ा एक और विवाद है। हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी का सिरसा डेरे से कनेक्शन पर सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर लोग बाबा राम रहीम और सपना चौधरी के बीच नजदीकियां होने का दावा कर रहे हैं।

वायरल खबर के मुताबिक बलात्कारी बाबा राम रहीम सपना चौधरी का दीवाना था। उसके टैलेंट का कद्रदान था और उसके डांस पर फिदा था। उसकी झलक पाने के लिए तड़पता था। दावा ये किया जा रहा है कि सपना अक्सर सिरसा डेरे आया करती थी। सपना चौधरी का जलवा ऐसा है कि जब भी ये स्टेज पर होती है तो महफिल में हलचल मच जाती है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि बलात्कारी बाबा राम रहीम इन्हीं अदाओं का दीवाना था।

बाबा और सपना की नजदीकियों से सोशल मीडिया में मची सनसनी

हरियाणा से लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश तक पंजाब से लेकर दिल्ली तक…सपना के चाहने वालों की तादाद लाखों-करोड़ों में है। जिस वक्त सपना स्टेज पर होती हैं, फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है। सपना चौधरी के फैन्स उन्ही इलाकों में ज्यादा हैं जहां राम रहीम के समर्थकों की तादाद है। सोशल मीडिया में राम रहीम और सपना चौधरी के बीच नजदीकियों का ये भी एक कारण बताया जा रहा है।

वायरल खबर के मुताबिक सपना चौधरी अक्सर डेरे में आया करती थी और डेरे के अंदर डांस शोज करती थी। दावा ये भी है कि जब राम रहीम को जेल की सजा मिली तो सपना चौधरी इमोशनल हो गई और उसे बाबा के जेल जाने का बड़ा दुख हुआ। ये भी दावा किया जा रहा है कि जब मीडिया ने बलात्कारी राम रहीम के बारे में पूछताछ की तो सपना चौधरी का दर्द छलक गया।

क्या है सपना चौधरी के डेरा कनेक्शन का सच?

बाबा की अय्याशियों और गुनाह की फेहरिस्त काफी लंबी है लेकिन ये मामला बिल्कुल ही नया है। कंट्रोवर्सियल सिंगर एंड डांसर सपना चौधरी बिग बॉस के शो में शामिल होने जा रही है। लोग सपना की हकीकत जानना चाहते हैं इसलिए हमने वायरल खबर की तहकीकात शुरू की।
हमारे चैनल इंडिया टीवी ने जब सपना चौधरी के बैकग्राउंड की तहकीकात शुरु की तो पता चला कि वो रागिनी गायकी और डांस के लिए उत्तर भारत में काफी फेमस है लेकिन अक्सर विवादों में रहती है। सपना चौधरी का नाम राम रहीम के साथ जोड़ा जा रहा है। अगर सपना का डेरे के साथ कोई कनेक्शन है तो ये बात डेरे से जुड़े लोगों को जरूर पता होगी इसिलए हमने सबसे पहले राम रहीम को पुराने सहयोगियों से पूछताछ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *